बुधवार, 6 जून 2007

मेरे सपनों में ....

सपनों में तुम ही रहती हो ,
 सपनों में तुम ही रहती हो।
जीवन भर चलाना है संग -संग ,.....
चुपके से मुझ से कहती हो ......
.सपनों में तुम ही रहती हो।
प्यार किया है ,तुम से मैंने ,
प्यार का मोल चुकाना होगा ।
खुशियाँ हैं महंगी इस जग में ,
उन का कर्ज़ चुकाना होगा।
मेरी खातिर दर्द ,ख़ुशी से ,
दुनिया के सारे सहती हो। १.
सपनों में तुम ही रहती हो 
तेरे -मेरे मधुर मिलन  से ,
यह सारी दुनिया जलती है। 
ना जाने अपनी ये जोड़ी ,
इन के मन में क्यों खलती है।
तेरे बिन एक पल नहीं जीना ,
मुझ से तुम अक्सर कहती हो।२.
सपनों में तुम ही रहती हो..... 
जिस दिन भूलें हम तुम को वह , 
जीवन का अन्तिम दिन हो। 
साथ तेरा हो तो पा लेंगे, 
मंजिल कितनी भी मुश्किल हो ।
साथ ज़िन्दगी भर रहने का ,
वादा है सच-सच कहती हो ।३.
सपनों में तुम ही रहती हो....
सपनों में तुम ही रहती हो , 
सपनों में तुम ही रहती हो।
जीवन भर चलना है  संग-संग 
चुपके से मुझ से कहती हो. 

सपनों में तुम ही रहती हो/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी एक मात्र एसा साधन है जिस से पाठक अपने मन की बात लेखक से कह सकता है.इसलिए हे मेरे पाठक मित्र! आप को मेरा ब्लॉग और उसमें लिखी बात कैसी लगी,जरा यहाँ नीचे लिख दीजियेगा ,अपने नाम के साथ

दुष्ट व्यक्ति यदि आपको सम्मान भी दे तो सावधान

समाज में दो प्रकार के मनुष्य सदा से ही पाए जाते रहें हैं – सज्जन और असज्जन | अलग अलग युगों में हम उन्हें विभिन्न नामों से पुकारते रहें ...